Latest news

जीजा की इस बात से खफा साली, पति के साथ मिल पीट-पीटकर मार डाला

फिरोजपुर के थाना कुलगढ़ी के अंतर्गत गांव मलवाल कदीम में साली ने पति के साथ मिलकर जीजा को पीट-पीटकर मार डाला। जीजा अपनी पत्नी को साली के घर जाने से रोकता था। इसी रंजिश के तहत साली और उसके पति ने उसकी पिटाई की थी। उधर, थाना कुलगढ़ी पुलिस ने रविवार को साली, उसके पति और मृतक की पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

गुरभजन सिंह निवासी मलवाल कदीम ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका भाई मलकीत सिंह (29) अपनी पत्नी मनजीत कौर को साली नानकी पत्नी प्रीतम सिंह के घर नहीं जाने देता था। मनजीत कौर जाने की जिद करती थी और कई बार अपनी बहन नानकी के घर चली जाती थी। वह अपनी बहन से कहती थी कि उसका पति मलकीत सिंह उसे यहां पर आने नहीं देता है।

साली नानकी ने शनिवार को मलकीत को अपने घर बुलाया वहां पर प्रीतम सिंह भी मौजूद था। साली और उसके पति के अलावा कुछ और लोगों ने मलकीत को बुरी तरह पीटकर जख्मी कर दिया। जख्मी हालत में मलकीत को सिविल अस्पताल फिरोजपुर में दाखिल करवाया। वहां उसकी नाजुक हालत देख डॉक्टरों ने फरीदकोट स्थित गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां उसकी मौत हो गई।

उक्त मामले की तफ्तीश कर रहे इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह के मुताबिक गुरभजन सिंह के बयान पर साली नानकी, उसके पति प्रीतम सिंह, मृतक की पत्नी मनजीत कौर व मेवा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं। आरोपी की धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *