Latest news

अमित शाह ने NDA के साथी दलों के लि‍ए किया डिनर

Amit Shah made dinner for NDA partner parties

नई दिल्‍ली:

चुनाव नतीजो से पहले बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने एनडीए के साथी दलों के लिए दिल्‍ली में एक डिनर का आयोजन किया है. इसमें एनडीए से जुड़े सभी दलों के अलावा बीजेपी शास‍ित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और उपमुख्‍यमंत्री भी पहुंच रहे हैं. लोकसभा के परिणाम 23 मई को आने वाले हैं. इससे पहले इस डिनर को काफी अहम माना जा रहा है.

एनडीए के डिनर में 36 दलों के नेता शामिल हुए. 3 पार्ट‍ियां शामिल नहीं हो पाईं. उन्‍होंने लिखित में समर्थन दिया है. डिनर के बाद एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान ने एक प्रस्‍ताव पेश किया. प्रस्‍ताव के अनुसार, ये भारत की उम्‍मीदों का चुनाव था. इस प्रस्‍ताव में सरकार की योजनाओं का उल्‍लेख किया है. इनमें आयुष्‍मान भारत, उज्‍ज्‍वला योजना जैसी योजनाओं का उल्‍लेख किया.

राजनाथ स‍िंह ने मीड‍िया से बातचीत करते हुए बताया, हमारी सरकार प्रगति की गति को बढ़ाएंगे. हम भारत की अर्थव्‍यवस्‍था को 5 ट्र‍िलियन डॉलर की बनाएंगे. राजनाथ सि‍ंह ने कहा, इस बैठक को पीएम मोदी ने संबोध‍ित करते हुए सभी का धन्‍यवाद दिया. उन्‍होंने कहा, एनडीए के सभी दलों को पीएम मोदी पर विश्‍वास. एनडीए अब एक परिवार बन चुका है. ये सिर्फ गठबंधन नहीं है अब ये एक परिवार बन चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *