Latest news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली में बनने वाले राज योग ?

Prime Minister Narendra Modi’s horoscope, Raj yoga?

क्या 2019 में भी फिर से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेगें? क्या 2014 में चली मोदी लहर क्या 2019 में भी बनी रहेगी?

लोकसभा चुनाव 2019 में 6 दौर का मतदान संपन्न हो चुका है. अब सिर्फ 1 दौर की वोटिंग बाकी है और फिर हर कोई टकटकी लगाकर 23 मई का इंतजार करेगा क्योंकि उसी दिन चुनाव नतीजे आएंगे.

उसी दिन ये पता चलेगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सत्ता में वापसी होती है या नहीं. लेकिन हमारा देश आस्थावानों का देश है.

हर बात के लिए हम लोग गृह-नक्षत्रों की भी राय लेते हैं. इसीलिए नतीजे आने से पहले हम लोगों ने पीएम मोदी की कुंडली बांच कर ये जानने की कोशिश की कि क्या वो लगातार दूसरी बार पीएम बनेंगे?

जन्मतिथि- 17 सितंबर 1950

जन्म समय- 11:00 बजे

जन्मस्थान- मेहसाणा (गुजरात)

 

रूचक पंच महापुरुष योग, अमला योग, गज केसरी योग, वोशी योग, बुध आदित्य योग, चंद्र-मंगल योग, मूसल योग, दण्ड योग, पर्वत योग, कहाल योग, पाराशरी राज योग

प्रधानमंत्री की कुंडली में बनने वाले ये सभी राजयोग कुंडली में ग्रहों की विशेष स्थितियों से निर्मित होते हैं और व्यक्ति को जीवन में उन्नति प्रदान करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली में राजयोग के कारण इस विजय होने के 90% योग हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अच्छा रहने वाला लोकसभा चुनाव भी अप्रैल से मई की अवधि में संपन्न हो रहें है, इसलिए इस समय में चुनावों में उन्हें सफलता मिलने की संभावना का 90% है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली का ज्योतिषीय विश्लेषण

मोदी वृश्चिक लग्न और वृश्चिक राशि में जन्मे हैं और उनका जन्म अनुराधा नक्षत्र में हुआ है. वर्तमान समय में 24 जनवरी 2020 तक शनि की उतरती हुई साढ़ेसाती का प्रभाव भी तो होगा किन्तु बुध और केतु दोनों ही चंद्र की दशा से एकादश भाव में स्थित होकर सफलता दिला रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *