Latest news

डिप्टी कमिश्नर ने कोविड प्रबंधन में बढ़िया भूमिका निभाने वाले कोविड -19 टेस्टिंग लेबोरेटरी के 35 अधिकारी /कर्मचारी को किया सम्मानित

जालंधर (एस के वर्मा ):  डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी की तरफ से मंगलवार को ज़िले में कोविड -19 प्रबंधन में तनदेही के साथ अपनी ड्यूटी निभाने वाले कोविड -19 टेस्टिंग लेबोरेटरी, नार्दन रीजनल डिसीज़ डायगनौस्टिक लेबोरेटरी (ऐन.आर.डी.डी.ऐल) जालंधर के 35 अधिकारी /कर्मचारियों का सम्मान किया गया। ज़िक्रयोग्य है कि इन अधिकारियो /कर्मचारियों की तरफ से महामारी के दौर दौरान निर्विघ्न और समय पर कोविड -19 टेस्टिंग को यकीनी बनाने में पूरी तनदेही और संजीदगी के साथ ड्यूटी निभाई गई।
डिप्टी कमिश्नर ने प्रशंसा पत्र सौंपते हुए कोविड -19 महामारी के साथ निपटने के लिए इन फ़्रंट लाइन के योद्धों की तरफ से किये गए यतनों की प्रयासों करते हुए कहा कि स्वास्थ्य संकट दौरान इन अधिकारी /कर्मचारियों की तरफ से निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका ने आम लोगों की सुरक्षा को यकीनी बनाने में अहम योगदान पाया है। थोरी ने कहा कि आम लोगों को कोरोना वायरस के बुरे प्रभावों से सुरक्षित रखने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका अदा करन वाले हर अधिकारी /कर्मचारी की सेवाओं को मान्यता देना ज़िला प्रशासन का फ़र्ज़ है। उन्होंने कहा कि इन आधिकारियों की तरफ से कोविड -19 टेस्टिंग को सुचारू और समय पर यकीनी बनाने के लिए सख़्त मेहनत की गई।
डिप्टी कमिश्नर की तरफ से सम्मानित किये गए अधिकारी /कर्मचारियों में डा. परविन्दर कौर, डा. मुकेश कुमार (सीनियर वैटरनरी अधिकारी ), डा. चरनजीत सारंगल, डा. गगनदीप बाँगड़, डा. दीपक भाटिया, डा. दिवेंदर कुमार गुप्ता, डा. गौरव शर्मा, डा. अमनदीप (वैटरनरी अफसर), हरभजन सिंह सीनियर असिस्टेंट, हरशपीद क्लर्क, विजय, हरमन कोर, दानिश बैस, प्रभजोत कोर बल्ल (रिर्सच असिस्टेंट), मनिन्दर कोर, निशा नाहर, तमन्ना, प्रिया, सिमरनजीत सिंह, देवांशू (लेबोरेटरी टैकनीशियन) गगनदीप कौर,हरप्रीत कौर,नवदीप सिंह, हरप्रीत कौर, नेहा, भारती, नीरज सहोता, दीक्षा लेख, बलजीत कौर (डाटा एंट्री आपरेटर) सुरिन्दर कुमार, गुरप्रीत कौर, रमा नाहर,शमिन्दर कुमार (लेबोरेटरी अटेंडेंट) और शिवानी और शुभम सफ़ाई कर्मचारी शामिल हैं।