EducationJalandhar

डेविएट के 14 विध्यार्थियों का  मल्टीनेशनल कंपनी पैक्सकॉम में 7.00 लाख के वार्षिक पैकेज पे चयन

डेविएट के 14 विध्यार्थियों का  मल्टीनेशनल कंपनी पैक्सकॉम में 7.00 लाख के वार्षिक पैकेज पे चयन*

 

(डिग्री पूर्ण होने से एक  वर्ष पहले हि कंपनी ने प्लेसमेंट ड्राइव  कर किया चयन)

 

डी.ए.वी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (डेविएट),जालंधर के विभिन्न विभागों के 14 विध्यार्थियों को जो कि जुलाई 2023 में पास आउट होंगे उन्हें 7.00 लाख के पैकेज में पैक्सकॉम इंडिया प्राइवेट लिमिटिड  के लिए चुना गया।

 

पैक्सकॉम इंडिया प्राइवेट लिमिटिड,पेमेंटस समूह का एक हिस्सा है जो कि एक प्रमुख वैश्विक पेपरलेस इलेक्ट्रॉनिक बिलिंग और भुगतान समाधान जैसी मशीनो का उत्पादन करती है जिसमें 200+ ईकॉमर्स उत्साही लोगों की टीम है, जो दुनिया भर में ब्रांडों के लिए डिजिटल कॉमर्स और भुगतान को सरल बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करने के बारे में काम करती है  है। पेमेंटस इसके इलावा इलेक्ट्रॉनिक बिल भुगतान समाधान में उत्तरी अमेरिकी बाज़ार का नेतृत्व करता है और हाल ही में उसने पेपाल और एलेक्सा के साथ साझेदारी की है।

चुने गए छात्रों अभिषेक गुप्ता, भावना, ममता गुप्ता, महक भसीन, नवदीप सिंह, प्रणव गुप्ता, राघव शर्मा, सनम आहूजा, सेजल बंसल, श्रिया, विशाल, हिमांशु, सार्थक अरोड़ा और केशव कुमार चौधरी ने बताया कि कंपनी में उनका काम सॉफ्टवेयर डेवलपर का होगा। चुने गए छात्रों ने बताया कि उन्होंने प्लेसमेंट ड्राइव की तैयारी पहले से ही शुरू करली थी और उनके द्वारा कंपनी की जरूरतों केमुताबिक नेटवर्किंग और कोडिंग सीखने के लिए विशेष प्रयास किया गया था।

 

डॉ मनोज कुमार, प्रिंसिपल डेविएट ने अपनी सफलता पर छात्रों को बधाई दी। उन्होंने अपने भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने हाइलाइट किया कि डेविएटियन हमेशा प्लेसमेंट के प्रति भावुक रहे हैं और उन्हें उद्योग तैयार करने के लिए विशेष प्रयास किए गए हैं। उन्होंने कहा कि चुने हुए विद्यार्थियों की सफलता, डीएवी प्रशासन की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के लिए अपने छात्रों को सबसे अच्छा संभव एक्सपोजर प्रदान करने के लिए खड़ा है ताकि वे स्वयं के लिए एक निशान बना सकें। उन्होंने प्रशिक्षण और नियुक्ति विभाग और संकाय को भी बधाई दी जिन्होंने छात्रों को निर्देश दिया और अच्छे काम को बनाए रखने के लिए उन्हें आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button