Latest news

पुलिस कमिश्नर ने बैंकों और वित्तीय संस्थानों को सी.सी.टी.वी. कैमरे, अलार्म प्रणाली लगाने और सुरक्षा गार्ड तैनात करने के लिए कहा:पुलिस कमिश्नर

जालंधर (एस के वर्मा ): बैंकों, गहनों की दुकानों, मनी एक्सचेंजिज और वित्तीय कंपनियों में सुरक्षा प्रबंधों का जायज़ा लेते हुए पुलिस कमिश्नर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने इन संस्थानों के मुखिया को अपनी -अपनी, शाखाओं में सुरक्षा के सभी मापदण्डों की सख़्ती से पालना करने के लिए कहा।
इन संसथांनों के प्रतिनिधियों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए          पुलिस कमिश्नर ने सभी बैंकों (राष्ट्रीय और निजी), फायनैंस कंपनी और कर्ज़ उपलब्ध करवाने वालों को सुरक्षा के पुख्तां प्रबंध, जिनमें सी.सी.टी.वी.कैमरे लगवाने, सुरक्षा अलार्म के इलावा ब्रांचों में सुरक्षा कर्मचारी तैनात करना आदि शामिल है, को यकीनी बनाने के लिए कहा। उन्होनें इन ब्रांचों के प्रमुखों को कहा कि उनके क्षेत्रों में तैनात की गई मोबाईल पुलिस पार्टियों के साथ नियमत तौर पर तालमेल रखा जाए जिससे सुरक्षा के पुख़्ता प्रबंधों को सुनिश्चित बनाया जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि सुरक्षा उपकरणों विशेषकर सुरक्षा अलारम और अन्य प्रबंधों की नियमत जांच करते हुए इनकी कार्यशीलता को यकीनी बनाया जाए। इस बैठक दौरान 136 ब्रांच प्रमुखों, जिनमें 89 बैंक से, कर्ज़ उपलब्ध करवाने वाली कंपनियों जैसे मुथूट आदि से 28 और वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर से 10 और अन्य शामिल है, के प्रतिनिधियों की तरफ से पहुँच की गई।