India

सत्येंद्र जैन पहले से जेल में हैं, मैं भी गिरफ्तार हो जाऊंगा- बोले सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने आवास पर आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं के संबंध में सीबीआई के छापे के एक दिन बाद कहा कि दिल्ली की आबकारी नीति पूरी पारदर्शिता के साथ लागू की गई थी, कोई घोटाला नहीं हुआ.दुनिया के नामचीन अखबार में एक खबर छपी थी, जिसमें एजुकेशन मॉडल पर चर्चा हुई. यह गर्व की बात है कि भारत के एजुकेशन मॉडल की चर्चा सभी जगह हो रही है. उन्होंने कहा, कल खबर छपी तो यह मेरे साथ साथ दिल्ली के टीचर्स के लिए गर्व की बात है. कल मेरे घर सीबीआई ऑफिसर आए, मेरे ऑफिस भी गए. अभी बहुत अच्छे ऑफिसर्स हैं. उनको ऊपर से आदेश हैं, उसकी तमिल वो कर रहे हैं.

सिसोदिया ने कहा, जिस एक्सरसाइज पॉलिसी के बारे में लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं. मैं कहना चाहता हूं कि यह विश्व की सबसे अच्छी पॉलिसी है. दिल्ली के उपराज्यपाल ने अगर अपना फैसला नहीं बदला होता तो आज दिल्ली सरकार को 10 हजार करोड़ का फायदा होता. कल मनोज तिवारी कह रहे थे 10 हजार करोड़ का घोटाला है. फिर उनको पार्टी के नेता कहते हैं कि 11सौ हजार करोड़ का घोटाला है. एलजी साहब को रिपोर्ट में कुछ और है. और सीबीआई द्वारा लाए गए पेपर में कुछ नही मेंशन था.

CBI रेड के बाद सिसोदिया के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, मुखौटा लगाकर गधे पर बिठाया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर शुक्रवार को सीबीआई ने रेड की और कई घंटों तक उनके घर में भ्रष्टाचार के सबूतों की तलाश की. इस दौरान सीबीआई अपने साथ मनीष सिसोदिया के घर से कई अहम दस्तावेज, उनका मोबाइल फोन ले गई. इसके बाद शनिवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने  मनीष सिसोदिया को भ्रष्टाचारी बताते हुए उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग की और कांग्रेस दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में गधों के ऊपर कुछ लोगों को बैठाया गया, जिनके मुंह पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के मुखौटे लगाए गए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button