JalandharPunjab

ADC सरीन ने श्री सिद्ध बाबा सोडल मेले की तैयारियों का लिया जायजा

जालंधर, एच एस चावला।

ADC (ज) मेजर अमित सरीन ने शुक्रवार को 9 से 12 सितंबर तक मनाए जा रहे श्री सिद्ध बाबा सोडल मेले की तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को विभिन्न प्रबंध समय पर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने स्थानीय जिला प्रशासकीय परिसर में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान कहा कि मेले को उचित ढंग से संचालित करने के लिए प्रशासन की तरफ से सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को डियूटियो की बाँट करते हुए क्षेत्र में सफाई, लाईट व्यवस्था, सड़कों की मुरम्मत, अस्थाई शौचालय, स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था, चौराहों का सौंदर्यीकरण और अन्य व्यवस्था समय पर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

उन्होंने मेले के दौरान मैडीकल टीमों और दमकल विभाग को तैनात करने के अलावा पुलिस विभाग को सुरक्षा, सुचारू यातायात व्यवस्था, पार्किंग और बैरिकेडिंग आदि की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए भी कहा ताकि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। श्री सिद्ध बाबा सोडल ट्रस्ट जालंधर के प्रतिनिधियों को मेले के संबंध में हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने कहा कि प्रशासन व्यवस्था में कोई कमी नहीं छोड़ेगा।

इस मौके DCP नरेश डोगरा, DCP जगमोहन सिंह, SDM जै इंदर सिंह, ज्वाईंट कमिश्नर नगर निगम, जालंधर शिखा भगत, विभिन्न विभागों के अधिकारी और श्री सिद्ध बाबा सोडल ट्रस्ट जालंधर के प्रतिनिधी मौजूद थे।

 

One Comment

  1. You’re in reality a good webmaster. This site loading velocity is amazing.
    It seems that you are doing any distinctive trick. In addition, the contents are masterpiece.

    you have performed a excellent activity on this topic!
    Similar here: tani sklep and also here:
    Sklep internetowy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button