India

पुलिसवाली की काली करतूत, बेच रही थी कुछ ऐसा कि पहुंच गई जेल

न्यूयॉर्क दक्षिणी जिले में एक महिला एनवाईपीडी अधिकारी की काली करतूतों को जानकर आप हैरान हो जाएंगे। पुलिस ने इस महिला अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

अमेरिकी अटॉर्नी डेमियन विलियम्स ने बताया कि ग्रेस रोज़ बेज़ को नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन पर नशीले पदार्थों की बिक्री का आरोप है। अधिकारियों ने कहा कि 37 वर्षीय बैज़ और 42 वर्षीय मार्टिनेज ने कथित तौर पर 9 अक्टूबर और 29 अक्टूबर के बीच एक संघीय मुखबिर को नशीले पदार्थ बेचने की कोशिश की। ब्रोंक्स की बैज़ ने मंगलवार को मुखबिर को मेंटोस कैंडी कंटेनर में “उच्च गुणवत्ता” फेंटेनाइल का एक नमूना दिया था। इसके बाद उसने मुखबिर से कहा कि वह उन्हें 25,000 डॉलर में एक किलो हेरोइन और 800 ग्राम फेंटेनाइल बेच सकती है, जिसकी कीमत बाद में दवा की शुद्धता के आधार पर तय की जाएगी।

अधिकारियों ने कहा कि बैज 2012 से पुलिस विभाग में काम कर रही हैं। बैज पर मुखबिर के साथ नशीला पदार्थ बेचने के लिए कई बैठक करने की आरोप हैं। फेड ने आरोप लगाया कि वह एनवाईपीडी सुविधा में डेस्क ड्यूटी पर काम कर रही थी। साथ ही नशीले पदार्थों को बेचने के लिए कीमतों पर बातचीत कर रही थीं। बैज़ ने योंकर्स में आपराधिक मुखबिर से मुलाकात की और संदिग्ध नशीले पदार्थों वाले पैकेट सौंपे, जिसमें एक किलोग्राम और 400 ग्राम हेरोइन और 640 मंज़ाना लेबल वाले 640 ग्राम फेंटेनाइल शामिल थे। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारियों ने कहा कि बैज को गिरफ्तार करने के बाद, अधिकारी योंकर्स के घर गए, जो वह मार्टिनेज के साथ साझा करती थी और उन्हें अपार्टमेंट से संदिग्ध नशीले पदार्थों का एक पैकेज बाहर फेंका हुआ मिला। अधिकारियों ने कहा कि अंदर, उन्हें एक किलोग्राम प्रेस मशीन, साथ ही अतिरिक्त नशीले पदार्थ मिले जिन्हें मार्टिनेज ने कथित तौर पर बाहर फेंकने का प्रयास किया था। कदाचार का आरोप लगने के बाद NYPD ने 2020 में बेज को संशोधित ड्यूटी पर लगा दिया।

बैज़ ने 2020 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में पुलिस होने के बारे में लिखा था, ‘मैं अपना पसंदीदा करियर चुनने के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगी।’ झुंड में हमेशा एक या दो बुरे लोग होते हैं, लेकिन वह मैं नहीं हूं’ विलियम्स ने कहा कि बैज़ ने फेंटेनाइल और हेरोइन सहित नशीला पदार्थ बेंचकर अपने पद की शपथ का उल्लंघन किया है, जो देश के लिए घातक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button