India

TV पर LIVE थी महिला पत्रकार, पीछे से आकर गलत तरीके से छूने लगा एक युवक, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स एक महिला पत्रकार को रिपोर्टिंग के दौरान गलत तरीके के छूता नजर आ रहा है. इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी भी व्यक्त की है.

साथ ही ऐसा करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. दरअसल, यह वीडियो स्पेन के मैड्रिड का है और यह घटना बीते मंगलवार (12 सितंबर) की है. अब खबर है कि वीडियो में महिला के साथ पत्रकार के साथ अभद्रता करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

स्काई न्यूज के अनुसार, पत्रकार ईसा बालाडो चैनल कुआत्रो के लिए मैड्रिड में एक डकैती पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं, तभी एक व्यक्ति उनके पास आया. और उन्हें गलत तरीके से छूने लगा, जिससे वह असहज हो गई. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह शख्स कैसे पीछे से महिला के शरीर पर हाथ रखकर उससे पूछा कि वह किस चैनल के लिए काम करती है.

हालांकि इन सब के बीच भी महिला पत्रकार अपनी रिपोर्टिंग जारी रखती है. जिसे देख कार्यक्रम को स्टूडियो से होस्ट कर रहे होस्ट हैरान रह जाते हैं और आखिरकार वह ईशा से पूछते हैं कि ”आपको बीच में रोकने के लिए मुझे माफ कर दीजिए… लेकिन क्या उसने सिर्फ आपके बट को छुआ था?” जिसपर महिला पत्रकार असहज स्थिति में हां कहती है. इस बात पर एंकर भड़क जाता है और कहता है कि कृपया उस आदमी को मेरे सामने कैमरे पर लाया जाए.

 

 

 

इसके बाद महिला रिपोर्टर उस आरोपी शख्स से कहती है कि आप जानना चाहते हैं कि हम किस चैनल से हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button