Entertainmentcanada, usa uk

एडल्ट वीडियो बनाने के लिए ये दादी तलाश कर रही हैं किराए पर बॉयफ्रेंड

 53 साल की एक फिट दादी किराए पर बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही हैं। वो उसके साथ बोल्ड वीडियो बनाना चाहती है। लेकिन इसके लिए उन्होंने कई शर्तें रखी हैं।

एंड्रिया सनशाइन एक रियलिटी शो लॉन्च कर रही है। ये पता चला है कि फिटनेस इन्फ्लुएंसर और बॉडीबिल्डिंग एथलीट शो के हिस्से के रूप में एडल्ट वीडियो बनाने में मदद करने के लिए “रेंटल बॉयफ्रेंड” की तलाश है। लेकिन हर किसी को ये मौका नहीं मिलेगा। ग्लैमरस दादी के साथ काम करने की थोड़ी सी उम्मीद रखने के लिए उन्हें आधी उम्र का होना जरूरी है।

 

ब्रिटिश अखबार डेली स्टार के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘मैं 30 साल तक की उम्र के किसी व्यक्ति को चाहती हूं, जो अपने फिजिक की देखभाल करता हो और जिसके बच्चे नहीं हों। इसके अलावा वो शख्स धूम्रपान भी नहीं करता हो।’

अब तक 14 नवंबर से इन्फ्लुएंसर के इंस्टाग्राम पर होने वाले डिजिटल रियलिटी शो में भाग लेने के लिए पांच उम्मीदवारों का चयन किया गया है। एड्रिया के लिए, साथ ही ऐसे कंटेंट का निर्माण करना जो लोग वास्तव में चाहते हैं, उसके लिए यह भी महत्वपूर्ण है कि वह अच्छा, आत्मविश्वासी और सुरक्षित महसूस करे।

  फिटनेस दादी OnlyFans रिहर्सल में मदद करने के लिए एक “इंटिमेसी को-ऑर्डिनेटर” नियुक्त भी करना चाहती है। प्रोफेशनल को प्रोडक्शन की भी समझ होनी चाहिए। उनके मुताबिक हो हर चीज़ के लिए जिम्मेदार होगा। वह अधिक पेशेवर परिणाम सुनिश्चित करने के लिए हर विवरण का ध्यान रखेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button