JalandharPunjab

जालंधर कैंट में सेना भर्ती रैली 21 नवंबर 2022 से

जालंधर कैंट, एच एस चावला।

जालंधर कैंट में सेना भर्ती रैली 21 नवंबर 2022 से पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 7 , अर्बन एस्टेट , फेज नंबर – 1 , सुभाना गांव बैरियर गेट के पास सिख लाइट रेजिमेंट के फुटबॉल मैदान में शुरू होगी । आर्मी अग्निवीर सोल्जर जनरल ड्यूटी , क्लर्क , क्लर्क एसकेटी , टेक्निकल , ट्रेड्समैन , नर्सिंग असिस्टेंट / नर्सिंग असिस्टेंट ( वेटरिनरी ) और धार्मिक शिक्षक ( जेसीओ ) की रैलियां 21 नवंबर से 05 दिसंबर 2022 और महिला सीएमपी रैली 07 दिसंबर से 10 दिसंबर 2022 तक निर्धारित की गई हैं ।

भर्ती रैली के लिए प्रवेश पत्र उनकी पंजीकृत ई – मेल आईडी के माध्यम से जारी किया गया है । उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आधिकारिक वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in में प्रकाशित रैली अधिसूचना के अनुसार सभी मूल दस्तावेज अपने साथ ले जाएं ।

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे चरित्र प्रमाण पत्र , अविवाहित प्रमाण पत्र और नो क्लेम प्रमाणपत्र जिसके ऊपर पासपोर्ट आकार के फोटो पर सरपंच द्वारा विधिवत हस्ताक्षर और मुहर लगाई गई हो । उम्मीदवारों को निकटतम पुलिस स्टेशन से जारी पुलिस चरित्र प्रमाण पत्र जमा करना होगा। हलफनामे में इस वाक्य का स्पष्ट उल्लेख होगा कि मैंने किसी हिंसक विरोध / आगजनी / सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने में भाग नहीं लिया है।

सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि शारीरिक परीक्षण के दौरान उन्हें निर्जलीकरण से सुरक्षित रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में पानी और तरल भोजन का सेवन करें । सभी उम्मीदवारों को रैली के मैदान में निर्धारित दिन सुबह 04.00 बजे पूरी सुरक्षा के साथ पहुंचना है । भारतीय सेना में भर्ती एक निःशुल्क सेवा है जिसका चयन निष्पक्ष और विशुद्ध रूप से योग्यता के आधार पर होता है । किसी को पैसे देने की जरूरत नहीं है । सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे दलालों से दूर रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button