Jalandhar

जालंधर में नशे में धुत डॉक्टर ने कपड़े की फड़ी पर किया पेशाब; दुकानदार को थप्पड़ जड़े

जालंधर में ESIC अस्पताल के बाहर कपड़े बेचने वाले की फड़ी पर नशे में धुत एक डॉक्टर ने पेशाब कर दिया। जब कपड़े बेचने वाले ने उसे रोकना चाहा तो डॉक्टर ने उसके थप्पड़ जड़ दिए।

जब व्यक्ति ने आसपास के दुकानदारों को बुलाया तो वह उनसे भी बहस करने लगा। बाद में डॉक्टर से तंग आकर दुकानदारों ने पुलिस बुला ली। पुलिस डॉक्टर को कार में बैठाकर पहले ESIC अस्पताल में ले गई और उसके बाद उसे घर छोड़ आई।

कपड़े की फड़ी लगाने वाले दुकानदार अरूण सहगल ने बताया कि ESIC अस्पताल के डॉक्टर के साथ एक अन्य डॉक्टर भी था। उसकी फड़ी के पास डॉक्टर लड़खड़ाता हुआ आया और पेशाब करने लगा। उसे लगा कि शायद उसकी तबीयत खराब होगी। जब वह मदद के लिए उसके पास गया तो वह नशे में धुत था। जब उनसे कहा कि यह उनकी रोजी-रोटी का अड्डा है तो वह डॉक्टर ने उसे थप्पड़ मार दिए।

इसके बाद उसने साथ ही एक खोखे वाले को बुलाया तो डॉक्टर उसे भी मारने लगा। इसके बाद साथ ही लगते शेरे पंजाब वालों के पास गया तो उन्होंने डॉक्टर से पूछा तो डॉक्टर उनके साथ बहस करने लगा। इसके बाद शेरे पंजाब वालों ने पुलिस को फोन किया।

 
ESIC अस्पताल की सीनियर मेडिकल ऑफिसर कुलविंदर कौर ने कहा कि मेडिकल सुपरिंटेंडेंट अस्पताल में नहीं हैं, वह छुट्‌टी लेकर गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button