EntertainmentIndia

किसान की पत्नी हर हफ्ते घर बैठे कमाती है 8 लाख रुपए, पति के घर से बाहर जाते ही उतार देती है आधे कपड़े

किसान की पत्नी हर हफ्ते घर बैठे 8 लाख रुपए कमा रही है। सोचकर हैरानी हो रही हैं ना कि वो ऐसा कौन सा काम कर रही है जिससे इतना इनकम हो रहा है। ऑस्‍ट्रेलिया के विक्‍टोरिया प्रांत के ग्रामीण इलाके  में रहने वाली हनी ब्रुक्स (Honeyy Brook) ऑनलाइन मॉडलिंग करती हैं। वो अपनी सेक्सी और हॉट फोटोज बेचकर लाखों कमा रही हैं। गांव में रहने वाली ब्रुक्स कैसे ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू की आइए बताते हैं।

सोशल मीडिया पर पॉपुलर ब्रुक्स कहती हैं कि पति अक्सर काम के सिलसिले में घर के बाहर रहते हैं। वो दो-दो हफ्ते के लिए घर से दूर रहते हैं। ऐसे में वो खेती से जुड़ी चीजें और फैमिली की देखभाल करती हैं। ब्रुक्स जो एक मां भी हैं कहती हैं कि पहले पति के जाने पर अकेलापन महसूस करती थी। इसलिए ऑनलाइन मॉडलिंग करने की सोची। उन्होंने एक सब्सक्रिप्शन आधारित साइट पर अकाउंट बनाया। जहां वो अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो बेचना शुरू कर दिया।

हर वीक नए कंटेंट देने की करती हूं कोशिश

बेहद ही बोल्ड फोटो बेचने वाली ब्रुक्स कहती हैं, ‘मैं मां और पत्‍नी हूं। पति बाहर रहते हैं लेकिन मेरी जिंदगी लगातार बिना रुके चल रही है। खेतों में रहते हुए वह गायों, भेड़ों, बकरियों, मुर्गियों और बिल्लियों के साथ व्यस्त रहती हूं। वो कहती हैं कि वो अपने काम को लेकर काफी पैशनेट हैं। वो कर रही है उसे लेकर वो गर्व से भरी हैं। वो बताती हैं कि वो अपने चाहनेवालों को हर वीक नए कंटेंट देने की कोशिश में लगी रहती हैं। इंस्टाग्राम से लेकर टिकटॉक पर भी वो काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 47 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

इंस्टाग्राम पर डालती हैं बेहद बोल्ड कंटेंट

ब्रुक्स अपनी तस्वीरें बेचकर हर सप्ताह 8 लाख रुपए कमाती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button