JalandharEducation

DAV University ने छात्र परिषद 2022-23 अलंकरण समारोह का किया आयोजन

JALANDHAR/ SS CHAHAL
डीएवी विश्वविद्यालय ने 2022-23 शैक्षणिक सत्र के लिए छात्र परिषद के लिए बैज समारोह आयोजित किया, इस दौरान विभिन्न विभागों और सांस्कृतिक समूहों के छात्र प्रतिनिधियों को बैज से सम्मानित किया गया। यह हर साल नेताओं के एक नए वर्ग के उभरने की याद में आयोजित किया जाता है, जिसमें बदलाव लाने की क्षमता होती है। इस समारोह का मुख्य उद्देश्य अपने छात्रों में नेतृत्व की भावना पैदा करना है। समारोह की शुरुआत उप कुलपति डॉ। जसबीर ऋषि, डीन शिक्षाविद डॉ आर के सेठ और विभाग समन्वयकों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर की गई।डॉ। जसबीर ऋषि ने बैज प्राप्त करने वालों को बधाई दी।

 

उन्होंने कहा कि छात्रों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए, क्योंकि सफलता योग्य लक्ष्यों की प्रगतिशील प्राप्ति है। उन्होंने छात्रों को लगातार अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।
समारोह में 41 छात्रों को विभागीय प्रतिनिधि और सांस्कृतिक समन्वयक के रूप में चुना गया और 156 छात्रों को कक्षा प्रतिनिधि के रूप में चुना गया। विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां कर दर्शकों का मन मोह लिया। सभी छात्र-छात्राएं अपने-अपने बैज प्राप्त करने के लिए उत्साहित थे और उन्होंने अपने कर्तव्यों को ईमानदारी से पूरा करते हुए विश्वविद्यालय को अपना सर्वश्रेष्ठ देने का आश्वासन दिया। समारोह का समापन और धन्यवाद प्रस्ताव डॉ आर के सेठ, डीन एकेडमिक्स द्वारा प्रस्तुत किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button