IndiaEntertainment

महिला ने 24 लाख खर्च कर पूरे शरीर पर बनवाया टैटू, अब बिना कपड़ों के घूमने लगी

टैटू( Tattoo) को लेकर लोगों की दिवानगी खूब बढ़ी है। कुछ तो इसे शौक तक सीमीत रखते हैं, लेकिन कुछ के लिए ये दीवानगी और पागलपन की हद तक पहुंच जाता है। सोशल मीडिया के जमाने लोग फेमल होने के लिए कुछ भी कर गुजरने से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही कुछ खुमार केर्स्टिन ट्रिस्टन पर चढ़ा। बार-बार कपड़े बदलने की झंझट से आजादी चाहती केर्स्टिन ट्रिस्टन ने इसका गजब तरीका निकाला।

कपड़ों से मिली आजादी जर्मनी की रहने वाली केर्स्टिन ट्रिस्टन को बार-बार कपड़े बदलने में आलस आता था । कोई कोई ऐसा तरीका खोज रही थी, जिससे उसे इस जंझट से आजादी मिल सके। केर्स्टिन ट्रिस्टन ने दिमाग लगाया और 24 लाख खर्च कर पूरे शरीर पर रंग बिरंगे टैटू बनला लिए। जी हां कपड़े पहनने का ऐसा आलस की केर्स्टिन ट्रिस्टन ने पूरे शरीर पर रंगीन टैटू ही बनवा लिया।

 

 

24 लाख खर्च केर्स्टिन ट्रिस्टन ने पूरी बॉडी पर ये टैटू बनवाने में 24 लाख रुपए खर्च किए। केर्स्टिन ट्रिस्टन का पूरा जिस्म टैटू से भरा है। फेस छोड़कर शरीर के सभी हिस्सों को उसने टैटू से रंगीन करवा लिया है। टैटू बनवाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

 

 

केर्स्टिन ट्रिस्टन 50 साल की है हालांकि जब आपको केर्स्टिन ट्रिस्टन के उम्र के बारे में पता चलेगा तो आप दंग रह जाएंगे। केर्स्टिन ट्रिस्टन 50 साल की है, लेकिन टैटू को लेकर उनकी दीवानगी देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। वो अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करते हैं। उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है।

 

 

बनी सोशल मीडिया क्वीन 50 साल की क्रेर्स्टिन ने बार-बार कपड़े बदलने के झंझट को खत्म करने के लिए अपने पूरे शरीर पर टैटू बनाया, लेकिन उसकी इस आदत ने उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। क्रेर्स्टिन एक टैटू मॉडल के तौर पर काम कर रही है। अपने शरीर पर उसने रंग-बिरंगे फूल, पक्षी, तितली के डिजाइन के टैटू बनवाए है। टैटू मॉडल के तौर पर अच्छी कमाई कर रही है। वहीं इंस्टाग्राम पर उसके 189K फॉलोअर्स हैं।

 

 

टैटू मॉडल की लाखों में कमाई टैटू मॉडल के तौर पर वो फोटोशूट के जरिए लाखों में कमाई करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button